कन्या राशि में इस ग्रह के गोचर से इन लोगों की जिंदगी में आएगा भूचाल, 2 दिन बाद बढ़ेंगे मुश्किलें

उत्तर भारत में मंगल ग्रह का भगवान हनुमान का पर्याय माना गया है जिस जातक की कुंडली में मंगल मजबूत होता है वह साहसी होते हैं। मंगल के गोचर से इन तीन राशि वालों को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ेगा सेहत भी खराब रहेगी।

265
Mangal

Mangal Gochar: वैदिक शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। परसों यानी 18 अगस्त को साहस और ऊर्जा के प्रतीक माने जाने वाले मंगल ग्रह कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं जिसका कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही बुरा असर पड़ने वाला है। उत्तर भारत में मंगल ग्रह का भगवान हनुमान का पर्याय माना गया है जिस जातक की कुंडली में मंगल मजबूत होता है वह साहसी होते हैं। मंगल के गोचर से इन तीन राशि वालों को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ेगा सेहत भी खराब रहेगी।

मकर राशि

आपकी माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मंगल गोचर से आपका मन थोड़ा अशांत रहेगा रिश्तो में खिंचाव आ सकता है। यात्रा के दौरान आपकी भी तबीयत खराब हो सकती है खर्चों में बढ़ोतरी होगी इस वक्त आपको बुरे दौर से गुजरना पड़ेगा लेकिन घर पर आपको सुंदरकांड का पाठ करना होगा। ऐसा करने से सभी समस्याओं से आपको छुटकारा मिल जाएगा।

मिथुन राशि

लोग अपने पार्टनर पर शक कर सकते हैं अचानक कोई बड़ा खर्चा आ सकता है जिसे पूरा करने के लिए कर्ज लेना पड़ेगा। आर्थिक संकटों का सामना करना पड़ेगा। दुष्प्रभावों से बचने के लिए हर मंगलवार को विध विधान से हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए।

मीन राशि

आपको अपने जीवनसाथी के साथ कल का सामना करना पड़ सकता है। मंगल गोचर से आपके जीवन में परेशानियां आ जाएगी। खूब कोशिशों के बावजूद भी आप के आय के स्रोत नहीं बढ़ पाएंगे 18 अगस्त के बाद थोड़ा आपको सावधान रहना होगा। इस दौरान आप गुण और मूंगफली से बनी मिठाई मंदिर में प्रसाद के रूप में चढ़ाए।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)