इस दिन रिलीज होने जा रही Welcome 3, अक्षय कुमार की होगी एंट्री!

इस फिल्म में लोगों को बहुत ही ज्यादा हंसाया था। जिसके बाद अब फैंस वेलकम 3 का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रहे हैं। क्योंकि वेलकम 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

263
Welcome

Welcome 3: अक्षय कुमार की फिल्में वेलकम आज भी लोगों को बहुत याद है। अक्षय कुमार की वेलकम फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। वेलकम फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ, नाना पाटेकर, अनिल कपूर और मलाइका अरोड़ा सहित कई सुपरस्टार नजर आए थे। इस फिल्म में लोगों को बहुत ही ज्यादा हंसाया था। जिसके बाद अब फैंस वेलकम 3 का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रहे हैं। क्योंकि वेलकम 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगी वेलकम 3 फिल्म

आपको बता दें कि डायरेक्टर तरण आदर्श का एक तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में बताया गया है कि वेलकम 3 फिल्म कब रिलीज होने वाली है? वेलकम 3 फिल्म को फैंस अगले साल क्रिसमस के मौके पर देख सकते हैं। साल 2024 में वेलकम 3 फिल्म देखने से डे के दिन रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ रखा जायेगा।

अक्षय कुमार की हो सकती है वापसी

इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है। जिसे सुनकर अक्षय कुमार के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा क्योंकि बताया जा रहा है। कि अक्षय कुमार वेलकम 3 फिल्म में वापसी करने जा रहे हैं।वेलकम 3 फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को हंसाने आ रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने काफी लंबे समय से कोई भी हित फिल्म नहीं दी है। अक्षय कुमार ने लगातार बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दी हैं। अगर हम अक्षय कुमार की पिछली फिल्म की

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बात करें तो वह ओएमजी 2 में नजर आए हैं। ओएमजी 2 और ग़दर 2 फिल्म एक ही दिन सिनेमाघर में रिलीज की गई है लेकिन ग़दर 2 की कलेक्शन को देखते हुए ओम
एम जी 2 का कलेक्शन बहुत ही खराब रहा है।

Read More-जिस खूंखार विलेन को देख छूट जाते थे अभिनेत्रियों के पसीने, उसकी बेहद दर्दनाक तरीके से हुई थी मौत