Ind vs Wi: पहले वनडे मैच के लिए Team India की प्लेइंग 11 हुई तय! Ishan Kishan हुए बाहर

क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 7:00 से अपना पहला वनडे मैच खेलने उतरेगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन चुनी है।

709
ind vs wi

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है। टेस्ट सीरीज के बाद आज से भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। आज 27 जुलाई को भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 7:00 से अपना पहला वनडे मैच खेलने उतरेगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन चुनी है।

वसीम जाफर ने चुन्नी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

आपको बता दें कि वसीम जाफर ने पहले वनडे मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। इस प्लेइंग इलेवन में वसीम जाफर ने ईशान किशन की जगह विकेटकीपर के तौर पर संजू सैमसन को मौका दिया है। सूर्यकुमार यादव को नंबर 6 पर रखा है। वसीम जाफर की प्लेइंग इलेवन में भारतीय टीम की ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित शर्मा और शुभमन गिल को सौंपी गई है। जबकि मिडल ऑर्डर पर विराट, संजू , हार्दिक और सूर्यकुमार हैं।

इन गेंदबाजों को मिला मौका

वसीम जाफर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में जडेजा और अक्षर पटेल को मौका दिया है। इसके अलावा कुलदीप यादव की टीम इंडिया में वापसी हुई है तो तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज को सौंपी गई है। वसीम जाफर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में यूज़वेंद्र चहल को मौका नहीं दिया है।

पहले वनडे मैच के लिए वसीम जाफर द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल विराट कोहली, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक|

Read More-World Cup 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलेगी Team India, देखें BCCI का नया शेड्यूल