T20 सीरीज में जीत को तरस रही Team India! वेस्टइंडीज ने जीता लगातार दूसरा मैच

T20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट से जीत हासिल की है।

591
Ind Vs Wi

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम का रोहित शर्मा और विराट कोहली की गैरमौजूदगी में वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में बहुत ही ज्यादा निराशाजनक रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने T20 सीरीज में लगातार दूसरा मैच भी गंवा दिया है। T20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट से जीत हासिल की है।

T20 सीरीज में खराब प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज टीम ने T20 सीरीज के पहले मैच में 4 विकेट से हरा दिया था जिसके बाद दूसरे मैच में भी भारतीय टीम का खराब प्रदर्शन जारी रहा है। दूसरे मैच में वेस्टइंडीज टीम ने 2 विकेट से जीत हासिल की है। भारतीय क्रिकेट टीम को साल 2011 के बाद पहली बार किसी भी फॉर्मेट में लगातार दो मैचों में वेस्टइंडीज के हार मिली है। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज में शानदार जीत हासिल की थी लेकिन टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही ज्यादा खराब रही है। अब भारतीय टीम के ऊपर वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा रहा है।

वेस्टइंडीज ने जीता मैच

कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। इस दौरान सिर्फ युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने 41 गेंदों में 51 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बाद वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत बहुत ही ज्यादा खराब हुई क्योंकि हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के दो बल्लेबाजों को पहले ही ओवर में चलता किया। लेकिन बाद में निकोलस पूरन की 40 गेंदों में 67 रनों की शानदार पारी के दम पर वेस्टइंडीज टीम ने भारत को इस मैच में दो विकेट से हरा दिया है। इस दौरान भारतीय टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट चटकाए हैं।

Read More-Ind vs Wi: दूसरे T20 में अचानक इस खिलाड़ी की हुई वापसी, Hardik Pandya ने दिया मौका