मैच से पहले Virat Kohli से मिले Haris Rauf, गले लगाते हुए तस्वीरें हो रही वायरल

मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से मिले हैं जिसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है।

287
Virat Kohli

Ind vs Pak: क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वनडे मैच का इंतजार कर रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे मैच 2 सितंबर को दोपहर 3:00 बजे से शुरू होगा। भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है। मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से मिले हैं जिसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर से मिले विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले तेज गेंदबाज हारिस रऊफ से मुलाकात की है। विराट कोहली और हारिस रऊफ ने इस दौरान एक दूसरे को गले भी लगाया है। टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के बीच काफी देर तक वार्तालाप भी हुई है।

आज होगा रोमांचक मुकाबला

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में खेलने जा रही है। भारतीय टीम के फैंस और पाकिस्तान टीम के फैंस इस मैच को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में पाकिस्तान क्रिकेट गेंदबाज हारिस रऊफ और टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली पर सभी की निगाहें होंगी क्योंकि यह दो खिलाड़ी इस मैच में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

Read More-भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दिया मौका