रद्द होगा भारत-पाक के बीच खेला जाने वाला मैच? सामने आई बड़ी वजह

भारतीय क्रिकेट टीम का सामना एशिया कप 2023 में पाकिस्तान टीम से होने जा रहा है। लेकिन भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस का दिल टूट जाएगा।

279
ind vs pak

Ind vs Pak: पूरे विश्व के क्रिकेट फैंस इस समय एशिया कप 2023 का रोमांच ले रहे हैं। आज 2 सितंबर को एशिया कप 2023 का तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा। श्रीलंका के कैंडी क्रिकेट ग्राउंड में भारतीय क्रिकेट टीम का सामना एशिया कप 2023 में पाकिस्तान टीम से होने जा रहा है। लेकिन भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस का दिल टूट जाएगा।

भारत-पाक मैच पर मंडराए संकट के बादल

भारतीय टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच दोपहर 3:00 बजे से 2 सितंबर को वनडे मैच खेला जाएगा। भारत-पाकिस्तान का वनडे मैच श्रीलंका के क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार भारत और Ind vs Pak पाकिस्तान के मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार कैंडी में आज बारिश होने की संभावना 91 प्रतिशत तक जताई जा रही है। जिस कारण भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द किया जा सकता है।

अगर रद्द हुआ मैच तो किसे मिलेंगे पॉइंट

भारत और पाकिस्तान के बीच अगर मैच में बारिश खलल डालती हैं तो वनडे मैच के ओवरों में कटौती की जा सकती है। इसके अलावा अगर मैं शुरू हो जाता है तो डक वर्थ लुईस नियम के अनुसार भी मैच का निर्णय लिया जा सकता है। लेकिन Ind vs Pak अगर एक भी गेंद के बिना भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों आधे आधे प्वाइंट दे दिए जाएंगे।

Read More-मैच से पहले Virat Kohli से मिले Haris Rauf, गले लगाते हुए तस्वीरें हो रही वायरल