सावधान! सूर्य और शनि हुए आमने-सामने, इन लोगों के जीवन में छायेंगे संकट के बादल

इन दोनों ग्रहों में शत्रुता का भाव है। ज्योतिषों के अनुसार देवगुरु बृहस्पति इस समय पांचवी दृष्टि सूर्य पर पड़ रही है। सूर्य और शनि के आमने-सामने होने से इन राशि वालों पर बहुत ही बुरा असर पड़ने वाला है।

170
astrology

Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह एक दूसरे के आमने-सामने होते हैं तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है कुछ राशि के जातकों पर अच्छा तो कुछ राशि के जातकों पर बहुत ही बड़ा पड़ता है। शनि और सूर्य 180 डिग्री पर एक दूसरे के सामने सामने आ रहे हैं। शास्त्रों के अनुसार सूर्य और शनि पिता पुत्र हैं। इन दोनों ग्रहों में शत्रुता का भाव है। ज्योतिषों के अनुसार देवगुरु बृहस्पति इस समय पांचवी दृष्टि सूर्य पर पड़ रही है। सूर्य और शनि के आमने-सामने होने से इन राशि वालों पर बहुत ही बुरा असर पड़ने वाला है।

सिंह राशि

जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ेगा खास तौर पर ध्यान रखें की लाइफ पार्टनर के साथ मतभेद ना हो। व्यापारिक मामलों में भी सोच समझकर कदम उठाए क्योंकि आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है यह समय आपके लिए बहुत ही अशुभ रहेगा।

तुला राशि

खान पान का विशेष ध्यान रखें क्योंकि स्वास्थ्य खराब हो सकता है। प्रेम संबंध टूट सकता है नौकरी पेशा लोगों के लिए यह समय संकट भर रहेगा। वैवाहिक जीवन में भी संकट के बादल छा सकते हैं।

मकर राशि

आर्थिक संकट का सामना करना पड़ेगा। विद्यार्थियों के लिए भी यह समय अच्छा नहीं रहेगा। मकर राशि वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा।

कन्या राशि

गुस्से पर थोड़ा नियंत्रण रखें इस समय लव मैरिज में बाधा आ सकती है। सहकर्मी इस समय आपके काम का फायदा उठा सकते हैं वृषभ राशि वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा।

वृषभ राशि

पिता पुत्र के आमने-सामने आने से वृषभ राशि वालों को नुकसान झेलना पड़ेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ेगा ऐसे में खास तौर से ध्यान रखें। व्यापारिक मामलों में भी सोच समझकर फैसला लें।

Read More-Astro Tips: भूलकर भी इन चीजों का नहीं करना चाहिए दान, कंगाल होते नहीं लगेगी देर