Video: फैंस ने दीवानगी में पार की सारी हदें, जीभ से बना डाली किंग कोहली की तस्वीर

इस बार विराट कोहली के एक फैन ने दीवानगी में सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस फैंस ने विराट कोहली की दीवानगी में जीभ से पेंट बना दी है।

338
Video

Virat Kohli: टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली एक ऐसे क्रिकेटर है जिसने पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। विराट कोहली का नाम सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले क्रिकेटरों में आता है। विराट कोहली के बल्लेबाजी के आज पूरे दुनिया में बच्चों से लेकर बड़े भी तक दीवाने हैं। विराट कोहली ने अपने मेहनत और प्रदर्शन के दम पर आज क्रिकेट में बहुत ऊंचा नाम बना लिया है। आपको बता दे कि इस बार विराट कोहली के एक फैन ने दीवानगी में सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस फैंस ने विराट कोहली की दीवानगी में जीभ से पेंट बना दी है।

जीभ से बनाई किंग कोहली की तस्वीर

एक वीडियो सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक फैन विराट कोहली की तस्वीर जीभ से बनाता हुआ नजर आ रहा है। इस शख्स ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर जीभ से बनाई है। तस्वीर बनाने के दौरान इस आदमी ने अपना हाथ तस्वीर में कहीं जगह पर भी नहीं लगाया है और जीभ से ही विराट कोहली का चेहरा बनाकर तैयार कर दिया है।

एशिया कप खेल रहे हैं विराट कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ एशिया कप 2023 खेल रहे हैं। एशिया कप 2023 में विराट कोहली को अभी तक सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका मिला था जिसमें उन्होंने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। लेकिन अब आज पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली से क्रिकेट फैंस को बहुत ही ज्यादा उम्मीदें हैं।

Read More-आज सुपर-4 में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, जानें घर बैठे फ्री में कैसे देखें मैच