आज सुपर-4 में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, जानें घर बैठे फ्री में कैसे देखें मैच

एशिया कप 2023 में भारत की टीम का सामना दूसरी बार पाकिस्तान टीम से होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला आज खेला जाएगा।

220
IND vs PAK

Ind vs Pak: क्रिकेट फैंस हमेशा भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबला को देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच आईसीसी के किसी बड़े टूर्नामेंट में ही मैच खेला जाता है। एशिया कप 2023 में भारत की टीम का सामना दूसरी बार पाकिस्तान टीम से होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला आज खेला जाएगा।

आज होगा भारत-पाकिस्तान का महा मुकाबला

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाला महा मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जाएगा। कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 में महा मुकाबला का आगाज होगा। क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को घर बैठे देख सकते हैं। टीम इंडिया और पाकिस्तान टीम के बीच खेले जाने वाले मैच का सीधा लाइव प्रसारण मोबाइल पर डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप के जरिए किया जाएगा।ind vs pak इसके लिए यूजर को सब्सक्रिप्शन लेने की भी जरूरत नहीं होगी और कोई भी शुल्क नहीं पड़ेगा। इसके अलावा इसका प्रसारण जिओ सिनेमा एप और डीडी स्पोर्ट पर भी किया जाएगा।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज फिर कर सकते हैं परेशान

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों को पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों से सावधान रहना होगा। क्योंकि ग्रुप स्टेज के मैच में Ind vs Pak पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शहीन अफ़रीदी, हरिस रऊफ और नसीम शाह ने भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। पिछले मुकाबले में ईशान किशन और हार्दिक पांड्या के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया था।

Read More-पाकिस्तान के खिलाफ इस वजह से फ्लॉप हुए थे Shubman Gill, खुद किया बड़ा खुलासा