Team India के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस खतरनाक बल्लेबाज ने शुरू की नेट पर बल्लेबाजी

कई स्टार खिलाड़ी चोटिल होने के कारण टीम इंडिया की तरफ से वेस्टइंडीज नहीं गए हैं। टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी चोट के कारण भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए नजर नहीं आ रहे हैं।

590
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज के दौरे पर कई शानदार खिलाड़ियों के साथ गई है। लेकिन कई स्टार खिलाड़ी चोटिल होने के कारण टीम इंडिया की तरफ से वेस्टइंडीज नहीं गए हैं। टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी चोट के कारण भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के एक चोटिल खिलाड़ी ने अब नेट पर बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है।

वापसी को तैयार है टीम इंडिया का यह बल्लेबाज

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। जिस कारण उन्हें आई पी एल 2023 के आधे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था और लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी दूसरे खिलाड़ी को देनी पड़ी थी। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर केएल राहुल के फैंस की खुशी का KL Rahulठिकाना नहीं रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल नेट पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में केएल राहुल अब फिट नजर आ रहे हैं।

एशिया कप 2023 खेल सकते हैं केएल राहुल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में नजर आने वाले हैं। केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से एशिया कप 2023 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। केएल राहुल को KL rahulभारतीय क्रिकेट टीम का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना जाता है और केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम में किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं।

Read More-एशिया के बाहर नहीं चलता है Team India के इस धुरंधर का बल्ला, खतरे में पड़ा टेस्ट करियर!