बल्लेबाजों का काल है Team India का ये खतरनाक गेंदबाज! Asia Cup 2023 में मचाएगा तबाही

एशिया कप 2023 में भारतीय टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी बल्लेबाजों के लिए घातक साबित हो सकता है। इस गेंदबाज ने काफी लंबे समय बाद भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की है।

250
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 में कई शानदार खिलाड़ियों की वापसी कराई है। जो काफी लंबे समय से चोट के कारण बाहर चल रहे थे। भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 में शामिल होने वाले 17 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। एशिया कप 2023 में कई चोटिल खिलाड़ियों की वापसी हो जाने से भारतीय टीम और भी ज्यादा मजबूत हो गई है। आपको बता दे कि एशिया कप 2023 में भारतीय टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी बल्लेबाजों के लिए घातक साबित हो सकता है। इस गेंदबाज ने काफी लंबे समय बाद भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की है।

जसप्रीत बुमराह एशिया कप में दिखाएंगे कमल

आपको बता दे कि भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में गिना जाता है। जसप्रीत बुमराह हमेशा अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। टीम इंडिया के जसप्रीत बुमराह ने अपने खतरनाक गेंदबाजी के दम पर विश्व के कई बड़े से बड़े बल्लेबाजों को आउट किया है। जसप्रीत बुमराह ने कई बार Jasprit bumrahअपने घातक गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम को मुश्किल समय से निकला है और मैच जिताया है। जसप्रीत बुमराह ने काफी लंबे समय बाद आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम की जर्सी में नजर आए थे जिसमें उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था।

बहुत ही शानदार है वनडे रिकॉर्ड

आपको बता दे कि खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम की लिए कुल 72 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं। जसप्रीत बुमराह ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर में अभी तक टीम इंडिया के लिए 121 Jasprit bumrahविकेट लिए हैं। शानदार प्रदर्शन करने के कारण जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड भी दिया गया था।

Read More-एशिया कप शुरू होने से पहले टीम के लिए खड़ी हुई मुश्किलें, खतरनाक खिलाड़ी हुआ बीमार