करोड़ संपत्ति की मालकिन है Sapna Choudhary, नेटवर्थ जानकर नहीं कर पाएंगे यकीन

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया करती हैं। हालांकि की आपको पता है हरियाणा की डांसर सपना चौधरी संपत्ति के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं।

236
sapna choudhary photo

Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है सपना चौधरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सपना चौधरी ने अपने डांस से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। आज के समय में सपना चौधरी जहां कहीं भी जाते हैं तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है सपना चौधरी जब भी डांस परफॉर्मेंस करने के लिए स्टेज पर चढ़ती है तो हर किसी की धड़कनें तेज हो जाती हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया करती हैं। हालांकि की आपको पता है हरियाणा की डांसर सपना चौधरी संपत्ति के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं।

करोड़ों संपत्ति की मालकिन है सपना चौधरी

हरियाणा की डांसिंग क्वीन कहीं जाने वाली सपना चौधरी आज पूरे दिल की धड़कन बन चुकी हैं। सपना चौधरी एक शो के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं। सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। पिता के निधन के बाद सपना चौधरी के कंधों पर जिम्मेदारी आ गई थी जिसकी वजह से उन्होंने डांस करना शुरू किया लेकिन इसी डांस ने उन्हें एक अलग ही पहचान दिला दी। आज के समय में सपना चौधरी के पास बेशुमार दौलत है। सपना चौधरी बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

एक शो के लिए चार्ज करती है इतने रुपए

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक शो के लिए इतने रुपए चार्ज करती है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। सपना चौधरी एक शो के लिए 25 से 50 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इस समय सपना चौधरी 50 करोड रुपए की मालकिन है उनके पास दिल्ली में एक आलीशान घर भी है। उनके पास ऑडी Q7 फ़ोर्ड और BMW 7 सीरीज़ जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं। सपना चौधरी की शादी वीर साहू से हुई है इनका एक बेटा भी है।

Read More-बेटे की शॉपिंग करना गौहर खान को बड़ा महंगा! खाली हो गई एक्ट्रेस की पर्स, शेयर किया वीडियो