बेटे की शॉपिंग करना गौहर खान को बड़ा महंगा! खाली हो गई एक्ट्रेस की पर्स, शेयर किया वीडियो

गौहर खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि बच्चों का सामान कितना महंगा मिलता है और बेटे की शॉपिंग करते वक्त उनके पर्स खाली हो गई है। गौहर खान के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

171
Gauahar Khan

Gauhar Khan Baby: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान इन दिनों अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। गौहर खान (Gauhar Khan) मई 2023 में बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम जैहान रखा है। गौहर खान अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ शेयर किया करती हैं। अब इसी बीच गौहर खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि बच्चों का सामान कितना महंगा मिलता है और बेटे की शॉपिंग करते वक्त उनके पर्स खाली हो गई है। गौहर खान के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

बेटे की शॉपिंग से खाली हुई गौहर की पर्स

सोशल मीडिया पर गौहर खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है की एक्ट्रेस से कोई पूछता है कि, ‘आपके पर्स में अभी कितने पैसे हैं…’ जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती कि, बच्चों की मार्किट सबसे महंगी होती है इसीलिए मेरा पर्स इस टाइम बिल्कुल खाली है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर खान कैप्शन में लिखा,”हीहीहीही… सच है सबसे महंगा मार्किट बेबी का मार्किट है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान ने नहीं रिवील किया बेटे का चेहरा

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। बेटे का चेहरा देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौहर खान ने 10 मई को बेटे का वेलकम किया है। गौहर खान 25 दिसंबर 2020 को जेद दरबार के साथ शादी की थी शादी के 3 साल बाद बेटे का स्वागत किया है।

Read More-ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका-अर्जुन ने लगाया ब्रेक, कपल को एक -साथ देख खुशी से झूम फैंस