Salman Khan की दुल्हन बनने वाली थी जूही चावला? इस वजह से नहीं हो पाई शादी!

सलमान खान ने जूही चावला की फिल्म में कर्मियों का किरदार निभाया था। यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि दीवाना मस्ताना फिल्म थी। इस फिल्म में सलमान और जूही चावला की आखिरी में शादी हो जाती है।

224
salman khan and juhi chawla

Juhi Chawla Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान हमेशा अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। सलमान खान ने भले ही बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ अफेयर चलाएं हो लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। आपको बता दे सलमान खान और जूही चावला ने सिर्फ एक फिल्म में एक साथ काम किया इसके बाद यह किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए। सलमान खान ने जूही चावला की फिल्म में कर्मियों का किरदार निभाया था। यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि दीवाना मस्ताना फिल्म थी। इस फिल्म में सलमान और जूही चावला की आखिरी में शादी हो जाती है।

जूही को पसंद करते थे सलमान?

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुलासा किया था कि उन्हें जूही बहुत अच्छी लगती हैं उन्होंने जूही से शादी करने की भी बात की थी लेकिन उनके पिता सलीम खान ने मन कर दिया था। सलमान ने कहा जी बहुत स्वीट है,अडाॅरबल गर्ल।salman khan and juhi chawla मैंने तो पापा से कहा था कि अगर वह मेरी शादी कर दे जूही के साथ तो अच्छा हो। तो पापा ने मना कर दिया। सलमान से जब कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि डोंट फिट द बिल। पता नहीं क्या चाहिए उनको शायद 12 क मोर।

सलमान के साथ काम करने से किया इनकार!

आपको बता दे जूही चावला ने उसे समय बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं के साथ काम किया जिसमें शाहरुख खान आमिर खान जैसे दिग्गज अभिनेता शामिल है। हालांकि जूही चावला ने सलमान खान के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया था। इस पर जूही चावला ने कहा था कि सलमान के साथ उन्होंने काम नहीं किया क्योंकि उसे वक्त वह बड़े salman khan and juhi chawlaस्टार नहीं थे। मैं भी नहीं थी, कुछ रीजन के चलते मैंने उनके साथ काम करने से मना किया तो वह हमेशा मुझे सुनाते कि तुमने मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया।

Read More-ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका-अर्जुन ने लगाया ब्रेक, कपल को एक -साथ देख खुशी से झूम फैंस