इस दिन आएगा Jawan का ट्रेलर, रिलीज डेट का हुआ ऐलान

292
Jawan

Jawan: बॉलीवुड के किंग खान इस समय अपनी फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। पठान फिल्म के बाद एक बार फिर से शाहरुख खान इस साल जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान कुछ ही दिनों बाद 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। जवान फिल्म के रिलीज होने से पहले ट्रेलर देखने के लिए शाहरुख खान के फैंस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। जवान फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगा जवान का ट्रेलर

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान के आने वाले फिल्म जवान की झलक पहले ही फैंस देख चुके हैं। इसके बाद अब 31 अगस्त को जवान फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। जवान फिल्म के मेकर्स ने शाहरुख खान की फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट 31 अगस्त रखी है। यानी कि फिल्म रिलीज होने के ठीक एक हफ्ता पहले जवान फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। 2 दिन बाद जवान फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को सोशल मीडिया पर रिलीज होगा। जिसको देखने के लिए फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

कितना है जवान फिल्म का बजट?

आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के आने वाली फिल्म जवान बहुत ही बड़े बजट में बनी है। जवान फिल्म का बजट 300 करोड रुपए बताया जा रहा है। शाहरुख खान की जवान 300 करोड़ में बनकर तैयार हुई है। जवान फिल्म ने पठान फिल्म के बजट को भी तोड़ दिया है। क्योंकि पठान फिल्म 225 करोड रुपए के बजट में बनी थी। इसके बाद पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार कमाई की थी और साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बनने का रिकॉर्ड दर्ज किया था।

Read More-करोड़ संपत्ति की मालकिन है Sapna Choudhary, नेटवर्थ जानकर नहीं कर पाएंगे यकीन