पहली ही बारिश में टपकने लगा राम मंदिर की छत से पानी, मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने किया बड़ा खुलासा

इसी बीच मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने बहुत बड़ा दावा किया है जिसे सभी को हैरत में डाल दिया है। राम लला मंदिर के मुख्य पुजारी स्वतंत्र दास ने बताया है कि पहले ही बारिश में छत चूने लगी है।

145
ram mandir

Ram Mandir: अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर में दर्शन करने के लिए लाखों भक्त जाते हैं। रामलाल का मंदिर देश का सबसे चर्चित मंदिर माना जाता है। राम मंदिर को बहुत ही खूबसूरती से बनाया गया है इसकी प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को हुई थी। हालांकि अब इसी बीच मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने बहुत बड़ा दावा किया है जिसे सभी को हैरत में डाल दिया है। राम लला मंदिर के मुख्य पुजारी स्वतंत्र दास ने बताया है कि पहले ही बारिश में छत चूने लगी है।

राम मंदिर की छत से चूने लगा पानी

राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि, यह 2024 है 1 साल बाद 2025 है एक ही वर्ष में मंदिर का कार्य निर्माण पूरा होना असंभव है। उन्होंने कहा जहां रामलला विराजमान है वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है साथ ही बाकी जगहों पर भी पानी टपक रहा है। राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने जांच की भी मांग की है।

प्राण प्रतिष्ठा पूरे हुए अभी नहीं पूरा हुआ एक साल

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा हुए अभी एक साल भी नहीं पूरा हुआ है। राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास के इस बयान से हर कोई हैरान रह गया है। अभी 1 साल भी पूरा नहीं हुआ और राम मंदिर के मुख्य पुजारी का कहना है कि पहले ही बारिश में छत से पानी टपकने लगा है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को हुई थी जिसमें पीएम मोदी से लेकर देश और विदेशों के लोग भी शामिल हुए थे।

Read More-राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में गलत मुहूर्त निकालने से हुई मुख्य पुजारी की मौत? हुआ सच का खुलासा