अभिषेक से लेकर पराग तक… जिंबॉब्वे दौरे पर में युवा खिलाड़ियों को मिला मौका, गिल की कप्तानी में करेंगे डेब्यू!

जिंबॉब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान बीसीसीआई की तरफ से कर दिया गया है जिसमें बीसीसीआई ने सभी युवा खिलाड़ियों को अवसर दिया है।

130
Ind vs Zim

Ind vs Zim: t20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया को आयरलैंड का दौरा करना है। आयरलैंड के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दे दिया जाएगा। रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह तक सभी खिलाड़ी लिस्ट ले लेंगे जिसका जिंबॉब्वे दौरे पर बीसीसीआई युवा खिलाड़ियों को अवसर दे रही है। आपको बता दे कि जिंबॉब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान बीसीसीआई की तरफ से कर दिया गया है जिसमें बीसीसीआई ने सभी युवा खिलाड़ियों को अवसर दिया है।

गिल को मिली टीम इंडिया की कप्तानी

जिंबॉब्वे दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान शुभमन गिल को बनाया गया है। वनडे विश्व कप में शुभमन गिल को सिर्फ रिजल्ट खिलाड़ी के तौर पर मौका दिया गया है लेकिन जिंबॉब्वे दौरे पर शुभमन गिल को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी दे दी गई है। शुभमन गिल के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाजों में ध्रुव जुरेल और संजू सैमसन को भी शामिल किया गया है।

जिंबॉब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया

शुभमन गिल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर रियान पराग, यशस्वी जयसवाल, नीतीश रेड्डी, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा ,रवि बिश्नोई, खलील अहमद, तुषार देशपांडे, आवेश खान और मुकेश कुमार।

Read More-T20 World Cup के बाद बदल जाएगा टीम इंडिया का कप्तान, रोहित के बाद इस खिलाड़ी को मिलेगी कमान?