‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाने पर फूटा Seema Haider के पहले पति का गुस्सा, गुलाम हैदर ने किया ये बड़ा ऐलान

सरकार को उसे जेल में डालना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से सीमा हैदर के पहले पति ने एक अपील भी की है।

91
seema haider

Ghulam Haider Statement: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की कहानी आए दिन कुछ न कुछ मोड़ लेती हुई नजर आ रही है। अभी हाल ही में सीमा हैदर ने भारत का स्वतंत्रता दिवस मनाया है जिसमें पाकिस्तानी भाभी ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए हैं। अब इसी में सीमा हैदर के पति का गुस्सा फोटो है और उन्होंने सीमा हैदर को बड़ी चेतावनी दे दी है। सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा अपनी अक्ल खो चुकी है सरकार को उसे जेल में डालना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से सीमा हैदर के पहले पति ने एक अपील भी की है।

पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर जताई आपत्ति

सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने पंद्रह अगस्त पर सीमा हैदर की तरफ से लगाए गए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे पर आपत्ति जताई है गुलाम हैदर ने कहा कि नारे लगाना गलत है सीमा हैदर अक्ल खो चुकी हैं। सीमा हैदर को जेल में रखें उसके पीछे किसी बड़े शख्स का हाथ है। गुलाम हैदर ने कहा कि पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाना गलत है। सचिन मीणा अहम किरदार है सीमा के पीछे बड़े लोगों का हाथ है। सीमा ने ऐसा कौन सा अच्छा काम किया है जिसकी वजह से उसे फूल और माला पहनी जाए। बच्चों को तारों से दूर रखें बच्चों को यहां भेजा जाए सीमा हैदर ने धर्म छोड़, परिवार छोड़ा तब भी वह खुश हैं।

बच्चों के लिए भारत भी आ सकते हैं गुलाम हैदर

सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने कहा कि उनके बच्चों को यहां भेज दिया जाए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और योगी से भी अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अपने बच्चों के खातिर भारत भी आना पड़ा तो वह भी आएंगे। वही सीमा हैदर के पहले पति गुलाम ने कहा कि वह मूर्ख है उसे जेल में रखें यह आपके लिए मुसीबत खड़ी कर रही है सीमा हैदर अपनी अक्ल खो चुकी है। जो धर्म की नहीं हुई, मुल्क की नहीं हुई तो आपकी क्या होगी।

Read More-बुर्का पहनकर महिला के टॉयलेट में घुसकर VIDEO बना रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा…