लड़की नहीं बल्कि मर्द निकली मौलवी की पत्नी, शादी के बाद पति से बनाए रखी थी दूरी, ऐसे खुली सच्चाई

इस वक्त एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनने वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है। दरअसल एक मौलवी की अभी हाल ही में शादी हुई थी और शादी के 2 हफ्ते बाद ही पत्नी की सच्चाई जानकर मौलवी के भी होश उड़ गए।

350
news

Ajab Gajab Shadi: शादी दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए बहुत ही खास होती है। दोनों ही साथ जी ने करने की कसमें खाते हैं और एक दूसरे से कभी भी झूठ ना बोलने का वादा भी करते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं। इस वक्त एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनने वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है। दरअसल एक मौलवी की अभी हाल ही में शादी हुई थी और शादी के 2 हफ्ते बाद ही पत्नी की सच्चाई जानकर मौलवी के भी होश उड़ गए।

मालवीय ने रचाई थी अरमानों से शादी

दरअसल यह मामला अफ्रीका के एक मौलवी का है। जहां पर उन्होंने बड़े ही धूमधाम से निकाह किया और शादी के दो हफ्ते बाद जब पत्नी की सच्चाई सामने आई तो होश उड़ गए। 27 साल के शेख मोहम्मद मुतुब्बा जो मस्जिद के मौलवी भी हैं। उन्होंने अपने एक रिश्तेदार के सुझाई एक लड़की से शादी की। शादी में ससुराल पक्ष वालों ने दो बोरियां चीनी ,एक पेटी नमक और कुरान की किताब के साथ बकरियां भी दी थी। शादी के बाद उसकी बेगम ने उससे दूरी बनाए रखी। ऐसे में शेख को लगा कि शायद वह शर्मा रही है इसी वजह से वह उससे दूरी बना रही है। शादी के दो हफ्ते गुजर गए लेकिन जैसे ही सच्चाई सामने आई तो मौलवी के साथ हर किसी के होश उड़ गए।

मर्द निकली मौलवी की पत्नी

दरअसल शेख मोहम्मद की पत्नी की सच्चाई तब सामने आई जब वह एक शादी समारोह में गई थी वहां पर निकाह में चोरी करते हुए पकड़ा गया तो पुलिस ने उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान छूने से पता चला कि असल में वह औरत नहीं बल्कि एक मर्द है। खुलासा करते हुए पत्नी ने बताया कि उसने आवाज बदलकर मौलवी शेख मोहम्मद से शादी की और उसका इरादा शेख मोहम्मद को लूटने का था।

Read More–UWW ने भारतीय कुश्ती संघ की सदस्यता को अचानक किया सस्पेंड, मच गया हड़कंप