अचानक बिगड़ी सीमा हैदर की तबियत, बात करने में भी हो रही दिकक्त

सीमा और सचिन की तबीयत खराब है. सीमा तो बात भी नहीं कर पा रही हैं. सीमा के घर से गांव के ही एक डॉक्टर को निकलते हुए देखा गया.

704
Seema haider

Seema Haider Pakistan: बीते कई दिनों से चर्चा में आई सीमा हैदर की तबीयत बिगड़ चुकी है. सीमा के प्रेमी सचिन के पिता ने कहा है कि सीमा और सचिन की तबीयत खराब है. सीमा तो बात भी नहीं कर पा रही हैं. सीमा के घर से गांव के ही एक डॉक्टर को निकलते हुए देखा गया.

गड़बड़ हो गई सीमा की तबियत

सचिन के पिता सचिन नेत्रपाल ने बताया है कि सीमा को रात से ही बहुत कमजोर फील हो रही है. वह बोल नहीं पा रही हैं, तो वहीं घर से निकले डॉक्टर ने भी इस बारे में पुष्टि की है कि वह सीमा को ड्रिप लगा कर आए हैं.

एटीएस के सवाल-जवाब को लेकर सचिन के पिता ने कहा कि हमसे पूछा गया कि क्या मैं सीमा को बनाकर खुश हूं. मैंने उन्हें बताया कि मैं और मेरा पूरा गांव सीमा को बहू बनाकर बहुत खुश है. एटीएस ने हमारी सारी जांच करवा ली है. हमारी याचिका लग चुकी है.

पाकिस्तान की सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीणा एक दूसरे के पब्जी गेम खेलते खेलते मिले थे. दोनों से बातचीत शुरू हुई और प्यार हो गया. सचिन के घर रहने के लिए सीमा पाकिस्तान के बाद का नेपाल के रास्ते नोएडा पहुंची. उसके बिना वीजा के भारत में घुसने की खबर मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां सचेत हो गईं.

सीमा से एटीएस की पूछताछ

अभी एटीएस ने हाल ही में सीमा और सचिन के साथ ही सचिन के परिवार वालों को भी अज्ञात स्थान पर ले जाकर काफी देर तक पूछताछ की थी. सीमा ने बातचीत में बताया कि एटीएस ने उसे पाकिस्तान से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज के बारे में बात की, तो कार्ड में अलग अलग होने के सवाल पर सीमा हैदर ने बताया कि उसकी उम्र पिता ने कम लिखवाई थी.पासपोर्ट में उसकी उम्र 22 साल है जबकि असल उम्र उसकी 27 साल‌ है.

इसे भी पढ़ें-सीमा हैदर का अब क्या होगा, पाकिस्तान भेजी जाएगी वापस? विदेश मंत्रालय की तरफ से आया बड़ा बयान