Emerging Asia Cup 2023 में मैच के बीच हुआ विवाद! बांग्लादेश के बल्लेबाज से भिड़ा 21 साल का युवा खिलाड़ी

एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2023 में भारतीय ए क्रिकेट टीम और बांग्लादेश ए क्रिकेट टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया है। इस मैच में भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच बहस देखने को मिली है।

668
Ind A vs Ban A

Asia Cup 2023: श्रीलंका में इस समय एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2023 के कई मुकाबले खेले जा चुके हैं। इमर्जिंग एशिया कप 2023 में भारतीय टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। इमर्जिंग एशिया कप 2023 को खेलने के लिए टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ी श्रीलंका गए हुए हैं। एसीसी इमर्जिंग एशिया कप 2023 में भारतीय ए क्रिकेट टीम और बांग्लादेश ए क्रिकेट टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया है। इस मैच में भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच बहस देखने को मिली है।

हर्षित राणा और सौम्य सरकार के बीच हुई बहस

बांग्लादेश के सीनियर बल्लेबाज सौम्य सरकार भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में स्लीप अपना कैच थमा देते हैं। जिसके बाद भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा बहुत ही आक्रामक तरीके से जश्न मनाते हैं जिस पर बांग्लादेश के बल्लेबाज को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। बांग्लादेश के बल्लेबाज सौम्य सरकार हर्षित राणा से कुछ कहते हैं। जिसके बाद हर्षित राणा और सौम्य सरकार के बीच बहस हो जाती है और बीच बचाव के लिए अंपायर और अन्य खिलाड़ियों को आना पड़ता है।

भारत ने जीता मैच

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रन बनाकर सभी बल्लेबाज आउट हो गए। जिसके बाद 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम ने शानदार शुरुआत की और 70 रन तक कोई भी विकेट नहीं गवाया। लेकिन भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश के सभी बल्लेबाज 160 रन बनाकर आल आउट हो गए। भारत ने बांग्लादेश को 51 रनों से हरा दिया।

Read More-Ind vs Wi: इतिहास में दर्ज हुआ किंग कोहली का नाम! बन गए ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज