‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस हिना खान ने रचा ली है शादी? खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में हिना खान फैंस को ईद की विश देती हुई नजर आ रही है। इस दौरान हिना खान बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी लेकिन सभी की निगाहें हिना खान के सिंदूर पर अटक गई।

157
Hina Khan

Hina Khan: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री हिना खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है। हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार में नजर आई थी। हिना खान ने सोशल मीडिया पर ईद पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना खान फैंस को ईद की विश देती हुई नजर आ रही है। इस दौरान हिना खान बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी लेकिन सभी की निगाहें हिना खान के सिंदूर पर अटक गई।

हिना खान ने मांग में भरा सिंदूर

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में हिना खान फैंस को ईद की मुबारकबाद देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान माथे पर बिंदी मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। हिना खान के मांग में सिंदूर देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और सोशल मीडिया यूजर्स लगातार एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं क्या उन्होंने चोरी छुपे शादी कर ली है। हालांकि इस वीडियो में हिना खान ने सिंदूर लगाने के पीछे की वजह भी बताई है।

हिना खान ने क्यों लगाया मांग में सिंदूर

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री हिना खान ने बताया है कि उनकी शादी नहीं हुई है। वह एक शूट में बिजी हैं प्रोजेक्ट के सिलसिले में ये गेटअप लिया है। बिल्कुल भी यह न समझा जाए कि उनकी शादी हो गई है वह सिर्फ फैंस को ईद की शुभकामनाएं देने के लिए सामने आई है।

Read More-सीक्रेट वेडिंग के बाद तापसी पन्नू ने लाल साड़ी में बिखेर जलवा, फैन के इस सवाल पर शर्मा गई एक्ट्रेस