सीक्रेट वेडिंग के बाद तापसी पन्नू ने लाल साड़ी में बिखेर जलवा, फैन के इस सवाल पर शर्मा गई एक्ट्रेस

तापसी पन्नू ने पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ शादी के लिए है। गुपचुप शादी के बाद पहली बार तापसी पन्नू लाल साड़ी में स्पॉट की गई है। पति के सवाल पर तापसी पन्नू पूरी तरह से शर्मा गई।

136
Taapsee Pannu

Taapsee Pannu: बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू इस समय सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई है। क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। क्योंकि तापसी पन्नू की शादी की भनक किसी को कानों कान नहीं लगी है। आपको बता दे कि तापसी पन्नू ने पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ शादी के लिए है। गुपचुप शादी के बाद पहली बार तापसी पन्नू लाल साड़ी में स्पॉट की गई है। पति के सवाल पर तापसी पन्नू पूरी तरह से शर्मा गई।

लाल साड़ी में स्पॉट हुई तापसी पन्नू

बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के कई बड़े एक्टर्स डायरेक्टर आनंद पंडित की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान आनंद पंडित की बेटी की रिसेप्शन पार्टी से बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू की कई सारी नई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। जिसमें बॉलीवुड की हसीना तापसी पन्नू को लाल रंग की साड़ी में देखा गया है। इस दौरान लाल रंग की साड़ी में तापसी पन्नू बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगी है। इस दौरान जब तापसी पन्नू से पूछा गया कि आपके पति कहा है? इसके बाद तापसी पन्नू इस सवाल पर शर्मा गई। तापसी पन्नू ने जवाब देते हुए कहा “तुम मुझे मरवाओगे। इधर कुवां, उधर खाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

22 मार्च को रचाई शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री तापसी पन्नू पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो को काफी लंबे समय से डेट कर रही थी। लेकिन किसी को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इतिहास के साथ तापसी पन्नू जल्द ही शादी के बंध जाएंगी। क्योंकि तापसी पन्नू और मैथियास बो ने 22 मार्च को एक दूसरे के साथ शादी कर ली है। सीक्रेट वेटिंग के कुछ दिनों बाद तापसी पन्नू ने इस बात को कंफर्म भी किया है।

Read  More-ईद पर रणवीर-आलिया ने की सलमान खान से मुलाकात, भाईजान के घर से वायरल हो रही तस्वीर