ऐसे कपड़े पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची उर्फी जावेद,गर्मी लगने पर सरेआम उतारे कपड़े

उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा पहन रखा था जिस पर सभी की निगाहें अटक गई। अपनी ड्रेस से उर्फी जावेद खुद परेशान हो गई जिसकी वजह से उन्हें सरेआम उसे उतरना पड़ा।

198
Urfi Javed

Urfi Javed: टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती है जिस पर फैंस की निगाहें अटक जाती हैं। अब इसी बीच उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल अभी हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा पहन रखा था जिस पर सभी की निगाहें अटक गई। अपनी ड्रेस से उर्फी जावेद खुद परेशान हो गई जिसकी वजह से उन्हें सरेआम उसे उतरना पड़ा।

कंबल से बनी ड्रेस पहन पहुंची उर्फी

एयरपोर्ट से ऊर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें सामने आई है इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी ने कंबल से बनी ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं। उर्फी जावेद ने बेबी पिंक कलर के ब्लैंकेट से बना ड्रेस पहना है। एयरपोर्ट पर उर्फी ने इस आउटफिट में पोज भी दिए लेकिन जब उन्हें गर्मी लगने लगी तब उन्होंने उसे उतार दिया और अपने शॉर्ट्स और टीशर्ट में आ गई। इस दौरान की उर्फी जावेद की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैंस इस पर लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’यह हमेशा एयरपोर्ट पर ही रहती है क्या?’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो कुछ भी कर रही हो लेकिन प्यारी लग रही है।’ आपको बता दे उर्फी जावेद बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। उर्फी फिल्म एलएसडी 2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म का टीजर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है।

Read More-शादी के बंधन में बंधी अंजलि अरोड़ा? खुद किया बड़ा खुलासा