पाकिस्तान टीम में बाबर आजम करेंगे तानाशाही? शाहीन अफरीदी को करेंगे टीम से बाहर

पाकिस्तान टीम को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें दावा किया गया है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम शाहिद अफरीदी को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

102
Pakistan

Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में हलचल बनी हुई है। क्योंकि पाकिस्तान के खतरनाक तेज गेंद बादशाही ना अफरीदी से T20 फॉर्मेट में कप्तानी ले ली गई है। बाबर आजम फिर से पाकिस्तान टीम के नए कप्तान बन गए हैं। लेकिन अब पाकिस्तान टीम को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें दावा किया गया है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम शाहिद अफरीदी को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

टीम से बाहर होंगे शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी से कप्तानी लेकर पैसे भी नहीं बाबर आजम को कप्तान बना दिया है। रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में शाहीन अफरीदी को टीम से बाहर कर सकते हैं। लेकिन अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया गया है।

18 अप्रैल से शुरू होगी सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच ऑन की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैच की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान टीम की कप्तानी बाबर आजम करेंगे। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 18 अप्रैल को खेला जाएगा। T20 वर्ल्ड कप को देखते हुए पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के लिए यह टेस्ट सीरीज बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है।

Read More-आज के ही दिन भारत बना था विश्व विजेता, साल 2011 में 28 साल बाद जीता था वर्ल्ड कप का खिताब