खुलेगा इन राशि वालों की बंद किस्मत का ताला,मंगल की राशि में वक्री होने जा रहे बुध

आज दोपहर 3:18 पर मेष राशि में वक्री हो रहे हैं। बुध का वक्री होना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। सभी 12 राशियों में इन चार राशि वालों की बुध के वक्री होने से किस्मत चमकने वाली है।

109
Budh Gochar

Budh Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय पर सभी ग्रह गोचर अस्त, उदय और वक्री होते रहते हैं। अप्रैल के महीने में कुछ ग्रह वक्री और अस्त होने वाले हैं। आज 2 अप्रैल को ग्रहों के राजकुमार बुध मेष राशि में वक्री करने जा रहे हैं। आज दोपहर 3:18 पर मेष राशि में वक्री हो रहे हैं। बुध का वक्री होना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। सभी 12 राशियों में इन चार राशि वालों की बुध के वक्री होने से किस्मत चमकने वाली है।

सिंह राशि

अगर आप अपना बिजनेस करते हैं तो आपको लाभ हो सकता है इस समय आप कमाई के साथ बचत भी कर सकेंगे। पार्टनर के साथ संबंधों में मिठास आएगी। इस समय तबीयत को लेकर थोड़ा सतर्क रहें।

कुंभ राशि

बुध की वक्री अवस्था इन राशि वालों के लिए करियर में प्रगति लेकर आएंगे। ऑफिस में कोई अटका हुआ काम होगा वह पूरा हो जाएगा इस समय प्रमोशन भी मिल सकता है। हालांकि की इस दौरान आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें।

मिथुन राशि

नौकरी के नए अवसर मिल रहे हैं। वहीं इस अवधि में पदोन्नति भी हो सकती है। इस समय आपके करियर को लेकर कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आपके कार्य की काफी सराहना होगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुद्ध के मेष वक्री होने से मिथुन राशि वालों पर इसका विशेष प्रभाव देखने को मिलेगा।

मीन राशि

कड़ी मेहनत का फल मीठा होगा और खूब लाभ मिलेगा कुंभ राशि वालों के पार्टनर और भाई बहन के साथ संबंधों में मिठास आएगी। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। इस समय आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता हासिल होगी। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-30 साल बाद चैत्र नवरात्रि पर बन रहा खास संयोग, इस समय करें घटस्थापना