नाम मात्र की बिकिनी पहन Urfi Javed शीशे के सामने कर बैठी ऐसा काम,देखकर शर्म से पानी-पानी हुए लोग

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में उर्फी जावेद बालों में गजरा लगा मेहंदी कलर की बिकिनी पहन शीशे के सामने कुछ ऐसे अपनी फिगर प्लान्ट करती हुई दिखाई दे रही है जिसे देखकर लोगों ने दांतो तले उंगली दबा ली है।

642
Urfi Javed

Urfi Javed Bikini Look: अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने इस बार अपने नए लुक से लोगों के होश ही उड़ा दिए। इस बार उर्फी जावेद ने गुलाबी गजरा लगा कर लोगों का दिल जीत लिया है। उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में उर्फी जावेद बालों में गजरा लगा मेहंदी कलर की बिकिनी पहन शीशे के सामने कुछ ऐसे अपनी फिगर प्लान्ट करती हुई दिखाई दे रही है जिसे देखकर लोगों ने दांतो तले उंगली दबा ली है। उर्फी जावेद का नया कारनामा गजब ढा रहा है।

उर्फी जावेद के नए कारनामे ने ढाया कहर!

उर्फी जावेद के इस नए लुक में कहर ढा दिया है इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। इससे पहले ऊर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक ब्रेस्ट पर ‘फ’ अक्षर तो दूसरे पर ‘क’ अक्षर पहने हुए दिखाई दे रही थी। इस वीडियो में उर्फी जावेद कभी स्विमिंग पूल में तो कभी सोफे पर लेट कर पूछ देती भी दिखाई दे रही है। आज सुबह ही उर्फी जावेद ने बताया था कि उनके साथ फ्लाइट में कुछ लड़कों ने बदतमीजी की है जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली है उर्फी जावेद!

अभी हाल ही में उर्फी जावेद को लेकर खबरें सामने आ रही थी कि एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उर्फी जावेद एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स’ और ‘धोखा’ स्वीकल से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हुई थी जिसमें एलएसडी का टाइटल गाना अटैच किया गया था। जिसके बाद लोगों ने इन खबरों पर मोहर लगा दी थी। हालांकि अभी तक उर्फी जावेद की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

Read More-एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आई ऐश्वर्या राय,हेयर स्टाइल को लेकर हुई ट्रोल, लोग बोले- ‘ये कुछ छुपा रही’