तेजतर्रार छवि के साथ पर्यावरण प्रेमी हैं गौर थाना प्रभारी

इस कार्यक्रम मे थाने के पूरे स्टाफ ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पांडे एक ईमानदार छवि के साथ एक पर्यावरण प्रेमी भी है। इन्हें वृक्षों एवं पर्यावरण से विशेष लगाव है।

837
Basti News

Basti: सरकार द्वारा चलाए जा रहे वृहद वृक्षारोपण अभियान के तहत बस्ती जिले के गौर थाना परिसर में प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पांडे के द्वारा 300 पेड़ों का वृक्षारोपण किया गया। कई वर्षों से थाने की विवादित पड़ी जमीन का निस्तारण करा कर उस पर बेरीकेटिंग कराकर वृक्षारोपण कराया। इस कार्यक्रम मे थाने के पूरे स्टाफ ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पांडे एक ईमानदार छवि के साथ एक पर्यावरण प्रेमी भी है। इन्हें वृक्षों एवं पर्यावरण से विशेष लगाव है।

हर फरियादी का सम्मान करते हैं थाना प्रभारी

बस्ती जिले के गौर थाना प्रभारी हर फरियादी की फरियाद सुन कर तुरंत ही निस्तारण करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी तैनाती से जहां छोटे बड़े अपराधी भूमिगत हो गए हैं वहीं आम जनमानस में न्याय पाने का विश्वास जगा है। वह हर त्योहारों पर चाहे कावड़ यात्रा हो या मोहर्रम का त्योहारों अपने स्टाफ एवं क्षेत्र के संभ्रांत लोगों के साथ बैठक करके गंगा -जमुनी तहजीब की मिसाल पेश कराने का प्रयास करते हैं।

गौकशो पर कसा शिकंजा

सरकार के अपराध पर जीरो टॉलरेंस नीति के तहत गौ तस्करी करने वाले एवं अपराधियों पर गौर थाना प्रभारी कहर बनकर टूट रहे हैं। जिससे क्षेत्र के अपराधियों में खौफ बना हुआ है।

जनता एवं पुलिस मित्र का रखते हैं व्यवहार

योगी सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए थाना प्रभारी राजकुमार पांडे पुलिस एवं जनता के बीच मित्रता का व्यवहार रखते हैं। वही थाना परिसर में भोजनालय से लेकर बैरक एवं सरकारी दस्तावेजों को दुरुस्त रखने पर पूरी नजर रखते हैं। थाना प्रभारी राजकुमार पांडे के कार्यों की क्षेत्र में काफी सराहना हो रही है।

Read More-UP News: लड़की ने शादी से किया इंकार तो सिरफिरे आशिक ने वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें, मच गया हड़कंप