एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आई ऐश्वर्या राय,हेयर स्टाइल को लेकर हुई ट्रोल, लोग बोले- ‘ये कुछ छुपा रही’

हालांकि कुछ लोग आराध्या बच्चन के संस्कारों की तारीफ भी कर रहे हैं। एयरपोर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या और ऐश्वर्या का लुक साफ देखा जा सकता है।

659
Aishwarya and Aaradhya Spotted

Aishwarya Rai: बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर अभी हाल ही में स्पॉट किए गए हैं। हालांकि इस दौरान आराध्या बच्चन के हेयर स्टाइल को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। हालांकि कुछ लोग आराध्या बच्चन के संस्कारों की तारीफ भी कर रहे हैं। एयरपोर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या और ऐश्वर्या का लुक साफ देखा जा सकता है।

हेयर स्टाइल को लेकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई हैं। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने फुल फुल ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था तो वहीं आराध्या बच्चन हुडी और जींस पहने हुए दिखाई दे रही थी। जैसे ही आराध्या बच्चन एयरपोर्ट से बाहर निकली तो उन्होंने पैपराजी को नमस्ते किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या बच्चन को खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”कुछ भी परमानेंट नहीं है सिवाय उनके हेयरस्टाइल के।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “11 साल बीत गए और मैंने आज तक आराध्या का माथा नहीं देखा।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”लेकिन सीरियसली में उनके बालों को अब तक समझ नहीं पाया। जैसे वह कुछ छुपाने की कोशिश कर रही हैं और अभिषेक भी अजीब लग रहा है।” एक यूजर ने लिखा,”कुछ सालों में ऐश्वर्या ने अपना ड्रेसिंग सेंस खो दिया है।”

Read More-30 सालों से Secretary फरजाना संग रेखा का है लिव इन रिलेशन, अब हुआ खुलासा