‘बिग बॉस’ के घर में तनीषा मुखर्जी ने पार कर दी सारी हदें, कैमरे के सामने इस शख्स के साथ हुई इंटिमेट, वीडियो वायरल

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया लेकिन उन्हें अपनी बड़ी बहन काजोल की तरह इतनी शोहरत नहीं हासिल हुई। जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा।

663
Big Boss

Bigg Boss: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। काजोल इन दिनों अपनी बहन तनीषा मुखर्जी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में काजोल अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ एक इवेंट में स्पॉट की गई थी। जिसमें एक्ट्रेस की पीले रंग की बोल्ड ड्रेस ने सारी लाइमलाइट ही लूट ली थी। काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया लेकिन उन्हें अपनी बड़ी बहन काजोल की तरह इतनी शोहरत नहीं हासिल हुई। जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा।

तनीषा मुखर्जी ने टीवी की दुनिया में रखा कदम

आपको बता दें तनीषा मुखर्जी बिग बॉस 7 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। तनीषा मुखर्जी इस शो को जीत तो नहीं पाई लेकिन इन्होंने अपनी बोल्डनेस की वजह से इस शो में भी काफी सुर्खियां बटोरी। इस शो में उनकी गौहर खान के साथ काफी तगड़ी दुश्मनी देखने को मिली थी। वही अरमान कोहली के साथ इन्होंने बिग बॉस साथ में इश्क फरमाया है। तनीषा अरमान के प्यार में इस कदर पागल हो गई थी कि सब कुछ भुलाकर अरमान के हर गलत को सही मान रही थी। तनीषा मुखर्जी के परिवार वालों ने भी उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी थी। यीशु में ना उनकी मां तनुजा उनसे मिलने आई और ना ही उनकी बहन काजोल आई थी।

ऑन कैमरा ही हो गई थी इंटिमेट

एक बार तो इस शो में तनिषा मुखर्जी ऑन कैमरा ही अरमान कोहली के साथ इंटीमेट हो गई थी। तनिषा और अरमान दोनों ही बहुत हद तक क्लोज हो गए थे। सलमान खान ने तनिषा मुखर्जी को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उनके कुछ समझ में नहीं आया हालांकि इस शो से बाहर होने के बाद तनिषा और अरमान का ब्रेकअप हो गया।

Read More-30 सालों से Secretary फरजाना संग रेखा का है लिव इन रिलेशन, अब हुआ खुलासा