30 सालों से Secretary फरजाना संग रेखा का है लिव इन रिलेशन, अब हुआ खुलासा

रेखा का नाम बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में लिया जाता है. उनका अफेयर काफी दिनों तक अमिताभ बच्चन से भी रहा और यह आज भी चर्चा में रहता है

854
Rekha with Farzana

Rekha and Secretary Farzana Relationship: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा अपनी खूबसूरती की वजह से सबके दिलों में आज भी छाई हुई है. रेखा का नाम बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में लिया जाता है. उनका अफेयर काफी दिनों तक अमिताभ बच्चन से भी रहा और यह आज भी चर्चा में रहता है, लेकिन आज एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको जानकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे. जी हां.. रेखा की बायोग्राफी लिखने वाली राइटर यासिर उस्मान ने दावा किया है कि एक्ट्रेस कई सालों से अपनी Secretary के साथ ही लिव इन रिलेशन में है.

कौन हैं रेखा की Secretary?

एक रिपोर्ट के अनुसार यासिर उस्मान की लिखी रेखा पर एक किताब में इस बारे में बात की गई है. इस किताब में रेखा कि कंट्रोवर्सी लाइफ के बारे में कई बातें हुई हैं, जिसमें से एक रेखा के रिलेशन स्टेटस पर भी है. उस्मान की किताब के Rekha with Farzanaअनुसार रेखा का रिलेशन उनकी सेक्रेटरी फरजाना के साथ है और फराजाना ही केवल वह व्यक्ति हैं जो रेखा के बेडरूम में जा सकती हैं. खबरों के अनुसार उस्मान की किताब में दावा किया गया है कि दोनों का रिश्ता बीते 30 सालों से चल रहा है.

मां में किसके नाम का सिंदूर?

कई दशकों से रेखा के रिश्ते सुर्खियों में आते जाते हैं कभी अमिताभ बच्चन के साथ तो कभी विनोद खन्ना के साथ उनका नाम जुड़ता ही रहता है. फिर एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की. शादी के कुछ साल बाद ही रेखा के पति Rekhaमुकेश ने सुसाइड कर ली और फिर एक लंबे समय से रेखा अकेले है. अब यह सवाल उठ रहा है कि शादीशुदा ना होने के बावजूद रेखा मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाकर तैयार रहती है.

इसे भी पढ़ें-अचानक से ‘मूरत’ में बदली महिला! तेजी से वायरल हो रहा Video