इस फेमस एक्ट्रेस ने चोरी चुपके की सगाई, रिंग फ्लाॅन्ट करते हुए मंगेतर को बताया एक बॉयफ्रेंड

एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने रिंग फ्लाॅन्ट करते हुए बहुत ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

292
Prajakta Koli

Prajakta Koli Engagement: फेमस एक्ट्रेस और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है अब इसी बीच प्राजक्ता कोली एक बार फिर से चर्चा में आ गई है दरअसल बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने रिंग फ्लाॅन्ट करते हुए बहुत ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

प्राजक्ता कोली ने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई

आपको बता दें प्राजक्ता कोली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,”अब वृषांक खनाल मेरे एक बॉयफ्रेंड है।” इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने मंगेतर वृषांक खनाल के साथ इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। आपको बता दे प्राजक्ता मिसमैच्ड और प्रीटी फिट जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा इन्होंने वरुण धवन के साथ फिल्म जुग जुग जियो में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prajakta Koli (@mostlysane)

फिल्मी सितारों ने दी बधाई

प्राजक्ता कोली की इन तस्वीरों पर वरुण धवन और अनिल कपूर ने भी रिएक्शन दिया है। प्राजक्ता की इस पोस्ट प्रोफाइल्स भी कमेंट कर रहे हैं अनिल कपूर ने लिखा, “बधाई!!! हमेशा जुग जुग जियो।” वरुण धवन ने रेड हार्ट इमोजी शेयर करते हुए अपनी ऑन स्क्रीन बहन को बधाई दी है। इसके अलावा एक्ट्रेस के फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

Read More-सब की चहेती ‘अनुपमा’ ने साड़ी छोड़ पहना कुछ ऐसा, खूबसूरती देख उड़े लोगों के होश