सब की चहेती ‘अनुपमा’ ने साड़ी छोड़ पहना कुछ ऐसा, खूबसूरती देख उड़े लोगों के होश

हाल ही में सभी स्टार्स स्टार परिवार अवार्ड्स शो में पहुंचे। इस दौरान में अनुपमा टीवी सीरियल की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली भी सज धज कर पहुंची। रूपाली गांगुली की खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया।

279
Anupamaa

Anupama: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। ‘अनुपमा’ टीवी सीरियल में रूपाली गांगुली के दमदार किरदार की काफी सराहना हो रही है। अभी हाल ही में सभी स्टार्स स्टार परिवार अवार्ड्स शो में पहुंचे। इस दौरान में अनुपमा टीवी सीरियल की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली भी सज धज कर पहुंची। रूपाली गांगुली की खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया।

टेलीविजन की क्वीन अनुपमा ने ढाया कहर

स्टार प्लस के शो अनुपम में मुख्य भूमिका निभाने वाली रूपाली गांगुली पिंक गाउन पहन कर इस इवेंट में कहर ही ढा दिया। टेलीविजन की क्वीन अनुपमा की खूबसूरती देखकर लोग हैरान रह गए। टीवी शो में साड़ी पहनने वाली सीधी साधी अनुपमा का यह अवतार देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। स्टार परिवार अवार्ड का रेड कॉरपोरेटर वाकई बहुत ही शानदार रहा है। स्टार प्लस के इस सबसे बड़े अवॉर्ड इवेंट ने पूरे 5 साल बाद अपना कम बैक किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishab Khanna (@makeupbyrishabk)

ये टीवी परिवार आए नजर

स्टार परिवार अवार्ड इवेंट में ये है चाहते, इमली, का दूं तुम्हें , बातें कुछ अनकही सी , अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरिया, पांड्या स्टोर, गुम है किसी के प्यार में जैसे टीवी शो के स्टार इस इवेंट में एक साथ नजर आए हैं। स्टार परिवार इवेंट को देखने के लिए स्टार प्लस के एक्टर्स ही नहीं बल्कि फैंस के लिए भी काफी उत्साह भरा है।

Read More-R अक्षर की कैप पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Parineeti Chopra, वीडियो हो रहा वायरल