R अक्षर की कैप पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Parineeti Chopra, वीडियो हो रहा वायरल

इसी बीच परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट पर R अक्षर की कैप पहने हुए दिखाई दी हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

334
raghav chadha and parineeti chopra

Parineeti Chopra Viral Video: बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का नाम एक्टिंग की दुनिया की सबसे चर्चित अभिनेत्रीयो में आता है। टेलीविजन की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट पर R अक्षर की कैप पहने हुए दिखाई दी हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

परिणीति ने पहनी R अक्षर की कैप

आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। इस दौरान परिणीति चोपड़ा की कैप सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने आर अक्षर की टोपी पहन रखी है। परिणीति चोपड़ा की टोपी के ऊपर आर अक्षर लिखा हुआ है। परिणीति चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसी महीने शादी करने जा रहे राघव और परिणीति

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने काफी लंबे समय तक अपने रिश्ते को पब्लिश नहीं किया था। लेकिन अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी महीने शादी करने जा रहे हैं। इसी महीने 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे के साथ हमेशा हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड की अदाकारा परिणीति चोपड़ा की शादी उदयपुर में रखी जाएगी। परिणीति चोपड़ा की सगाई में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के कई सितारे शामिल हुए थे।

Read More-शाहरुख खान को हुआ ‘जवान’ के विलेन से प्यार, कहा- ‘हम शादी कर सकते हैं…’