शाहरुख खान को हुआ ‘जवान’ के विलेन से प्यार, कहा- ‘हम शादी कर सकते हैं…’

इस दौरान शाहरुख खान और जवान के विलेन इन विजय सेतुपति पहुंचे थे। हालांकि इसी दौरान शाहरुख खान और विजय सेतुपति ने एक दूसरे से कुछ ऐसा कहा जो काफी चर्चा में आ गया।

216
Jawan Event

Jawan Event: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ने 9 दिन में ही 400 करोड़ कमा लिए हैं। जवान की सक्सेस की खुशी में शुक्रवार को मुंबई में एक्सप्रेस कॉन्फ्रेंसिंग रखी गई जहां पर फिल्म की पूरी टीम पहुंची थी इस दौरान शाहरुख खान और जवान के विलेन इन विजय सेतुपति पहुंचे थे। हालांकि इसी दौरान शाहरुख खान और विजय सेतुपति ने एक दूसरे से कुछ ऐसा कहा जो काफी चर्चा में आ गया।

विजय सेतुपति ने की शाहरुख खान की तारीफ

इस इवेंट में जब विजय सेतुपति से फिल्म की सक्सेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैंने फिल्म रिलीज के पहले दिन चेन्नई से इतने प्यार की उम्मीद नहीं की थी। मुझे कई लोगों ने कॉल करके कहा कि उन्हें जवान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट नहीं मिल रही है। मुझे पता चला लोग एसआरके से इतना प्यार करते हैं मेरे लिए सरप्राइज की बात नहीं थी क्योंकि यह शाहरुख खान है इनका नाम ही काफी है। हर कोई इन्हे इतना प्यार करता है जिस तरह से यह बर्ताव करते हैं लोगों को ट्वीट करते हैं यह लोगों को सिर्फ प्यार देते हैं अगर शाहरुख खान लिखा हो तो आप जाकर हग कर लीजिए। तो इतना ही काफी है आई लव यू सर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

विजय के साथ रोमांस में डूबे शाहरुख खान

विजय की इस बात को सुनकर शाहरुख खान से भी चुप नहीं रहा गया और उन्होंने कहा,”आई लव यू मोर बैक सर। मुझे लगता है प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के बाद में आपको प्रपोज कर सकता हूं और हम शादी कर सकते हैं सर।” इस पर विजय ने कहा इसमें कुछ भी गलत नहीं है। वही आपको बता दे इस फिल्म में विजय ने एक विलेन का किरदार निभाया है जिसे काफी पसंद किया गया।

Read More-OMG 2 के इस फेमस एक्टर का अचानक हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री