दिल्ली मेट्रो पर चढ़े PM मोदी किया सफर, यात्रियों के साथ हंसी मजाक करते दिखे देश के प्रधानमंत्री

इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पीएम मोदी यात्रियों के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने वहां पर बच्चों के साथ फोटो भी क्लिक करवाई है।

191
PM Modi

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार 17 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन के मौके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धौला कुआं से मेट्रो का सफर करके द्वारका पहुंचे और यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन किया। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पीएम मोदी यात्रियों के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने वहां पर बच्चों के साथ फोटो भी क्लिक करवाई है।

यात्रियों के साथ फोटो खिंचवाते देख पीएम मोदी

जन्मदिन के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली पहुंचे और वहां पर उन्होंने द्वारका के सेक्टर 25 मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेट्रो में बैठकर सफर किया और यात्रियों से बातचीत भी की। ऐसे में उनके साथ फोटो खिंचवाने वालों की भीड़ लग गई मेट्रो में यात्रियों ने उनके साथ खूब फोटो खिंचवाई। प्रधानमंत्री मोदी एक बच्चे के साथ खेलते भी नजर आए।

पीएम विश्वकर्मा योजना का भी करेंगे उद्घाटन

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारका में पीएम मोदी विश्वकर्मा योजना का भी उद्घाटन करेंगे। आपको बता दें नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और द्वारका सेक्टर 21 की ओर जाने वाली ब्लू लाइन मेट्रो का एक्सटेंड कर दिया गया है। आज जन्मदिन के खास मौके पर देशवासियों को नरेंद्र मोदी कई सारे तोहफे देने वाले हैं।

Read More-आज 73वें जन्मदिन पर देशवासियों को ये 3 तोहफे देने जा रहे PM नरेंद्र मोदी, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल