दूसरी बार मां बनने वाली है ये फेमस एक्ट्रेस? खुद किया खुलासा, कहा- ‘मैं काम से ब्रेक…’

जन्माष्टमी के मौके पर प्रिया आहूजा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसे लोगों ने दूसरी बात प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए थे। अब इन सारी खबरों पर प्रिया आहूजा ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।

305
Priya Ahuja Pregnancy

Priya Ahuja Pregnancy: अभी हाल ही में टीवी की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। अब इन दोनों तारक मेहता की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया अहूजा को लेकर काफी खबरें आ रही है कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर यह अटकलें लगाई जाने लगी है कि वह बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चों को जन्म देने वाली हैं। अभी हाल ही में जन्माष्टमी के मौके पर प्रिया आहूजा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसे लोगों ने दूसरी बात प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए थे। अब इन सारी खबरों पर प्रिया आहूजा ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।

क्या प्रेग्नेंट है प्रिया अहूजा?

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “मैं फिलहाल काम कर रही हूं क्योंकि मैं काम से ब्रेक लेना चाहती हूं। इसके साथ-साथ में अपना मदरहुड भी इंजॉय कर रही हूं।” प्रिया आहूजा ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Ahuja Rajda (@priyaahujarajda)

गुम है शो में नजर आ रही है प्रिया अहूजा

आपको बता दे इन दोनों प्रिया अहूजा ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आ रही है। प्रिया अहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं प्रिया आहूजा ने दोबारा शादी की थी । प्रिया आहूजा ने 12 साल पहले ही शो के डायरेक्टर मालव राजदा के साथ शादी रचाई थी दोनों का एक बेटा भी है। वही शादी के 10 साल पूरे होने पर प्रिया ने दोबारा से अपने पति संग साथ तेरे लिए थे। जिसकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Read More-सब की चहेती ‘अनुपमा’ ने साड़ी छोड़ पहना कुछ ऐसा, खूबसूरती देख उड़े लोगों के होश