90 के दशक की इस हसीना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शॉर्ट ड्रेस पहन बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

बॉलीवुड की अदाकारा मधु ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से आज लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री मधु के अवतार को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

234
Madhoo

Madhu: आजकल पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है। आजकल की अभिनेत्रियां अपने बोल्ड अवतार अपने फ़ैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। लेकिन आज से दो दशक पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोल्डनेस का नाम निशान नहीं था। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा मधु ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से आज लाखों फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री मधु के अवतार को देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

इस हसीना ने पहनी शार्ट ड्रेस

आपको बता दे की बॉलीवुड की अदाकारा मधु का एक नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल लुक में बॉलीवुड की अदाकारा मधु ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। लेकिन इस दौरान फ़ैंस मधु के बोल्ड अवतार को देखकर दीवाने हो गए। मधु के इस बोल्ड अवतार की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान मधु की खूबसूरती और फिटनेस को देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसा रहा मधु का एक्टिंग करियर

बॉलीवुड की अदाकारा मधु ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अगर हम मधु के एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्ट्रेस मधु का कैरियर बहुत ही शानदार रहा है 90 के दशक में एक्ट्रेस ने मिथुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म जल्लाद, अजय देवगन की फिल्म दिलजले, फूल और कांटे जैसे कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Read More-इंडस्ट्री को लेकर Shehnaz Gill ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘इससे अच्छा तो मैं मर जाऊं…’