वर्ल्ड कप से पहले इस खतरनाक गेंदबाज ने भरी हुंकार, वार्म अप मैच में ली हैट्रिक

वर्ल्ड कप 2023 से पहले नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है.

283
World Cup

World Cup 2023: विश्व कप से पहले सभी टीमों को अपने दो वार्म अप मैच खेलने हैं. विश्व कप से पहले होने वाले वार्म अप मैच में खिलाड़ी अपनी लाइफ को हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दे 30 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 का वार्म अप मैच खेला गया है. वर्ल्ड कप 2023 से पहले नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है.

मिचेल स्टार्क ने वॉर्म अप मैच में ली हैट्रिक

मिचेल स्टार्क का नाम विश्व के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में आता है. मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेलना है. नीदरलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने शानदार हैट्रिक ली है. मिचेल स्टार्क ने वर्ल्ड कप से पहले हैट्रिक लेकर विश्व के सभी बल्लेबाजों को साकार कर दिया है. मिचेल स्टार्क ने नीदरलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पहले ही ओवर की आखिरी दोनों गेंद पर लगातार दो विकेट चटकाए. इसके बाद मिचेल स्टार्क ने अपने अगले ओवर की पहली गेंद पर एक विकेट ले लिया इस तरह मिचेल स्टार्क ने वॉर्म अप मैच में अपनी हैट्रिक पूरी कर ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

8 अक्टूबर को भारत से है मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को खेलेगी. 8 अक्टूबर को भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 में पहला मैच खेला जाएगा. वर्ल्ड कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली गई है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था.

Read More-आज इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलेगी Team India, ऐसे घर बैठे फ्री में देखें लाइव स्ट्रीमिंग