‘मैं कपड़े बदल रही थी और प्रोड्यूसर ने…’, छलका इस फेमस एक्ट्रेस का दर्द,किया चौकाने वाला खुलासा

अभी हाल ही में कृष्णा मुखर्जी ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। कृष्णा मुखर्जी ने बताया कि 'शुभ शगुन' के सेट पर उनके साथ क्या-क्या हुआ।

144
Krishna Mukherjee

Krishna Mukherjee: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी कई टीवी शो में नजर आ चुकी है। कृष्णा मुखर्जी नागिन 3, ये है मोहब्बतें, कुछ तो है नागिन एक रंग में, शुभ शगुन जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। अभी हाल ही में कृष्णा मुखर्जी ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। कृष्णा मुखर्जी ने बताया कि ‘शुभ शगुन’ के सेट पर उनके साथ क्या-क्या हुआ।

कृष्णा मुखर्जी का छलका दर्द

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से काफी कुछ झेल रहीं है। कृष्णा मुखर्जी ने लिखा,”मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन आज मैंने फैसला किया कि मैं इसे अब और नहीं रोकूंगी। मैं कठिन समय से गुजर रही हूं और पिछले डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं थे। मैं उदास हूं। परेशान हूं और रो रही हूं। जब मैं अकेली थी तो मेरा दिल टूट गया। यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो “शुभ शगुन” करना शुरू किया।यह मेरी लाइफ का सबसे खराब फैसला था, मैं इसे कभी नहीं करना चाहती थी. लेकिन मैंने दूसरों की बात सुनी और कॉन्ट्रेक्ट साइफ कर लिया. इसके बाद प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह ने मुझे कई बार परेशान किया है।”

उन्होंने नहीं दिया मुझे 5 महीने का पैसा

कृष्णा मुखर्जी ने आगे लिखा,”उन्होंने एक बार मुझे मेरे मेकअप रूम में मुझे बंद कर दिया था। क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया क्योंकि वह मुझे मेरे काम के लिए पे नहीं कर रहे थे। उन्होंने आज तक 5 महीने तक मेरा भुगतान नहीं किया और यह वास्तव में एक बड़ी रकम है, मैं प्रोडक्शन हाउस और दंगल के ऑफिस भी गई लेकिन उन्होंने कभी मुझे एंटरटेन ही नहीं किया।”

Read More-राम-सीता के रोल में खूब जच रहे रणबीर-साईं, लीक हुई रामायण के सेट की तस्वीर