फिर से विवाद में फंसी Rakhi Sawant, एक्ट्रेस के खिलाफ तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई FIR

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से मुश्किलों में फंस गई है। क्योंकि बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

282
Rakhi Sawant and Tanushree Dutta

Rakhi Sawant and Tanushree Dutta: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले का फिल्म लंबे समय से विवादों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आए दिन बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत और तनुश्री दत्ता एक दूसरे पर आरोप लगाती रहती हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से मुश्किलों में फंस गई है। क्योंकि बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

राखी सावंत के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ तनसिद्ध दत्त ने एफआईआर दर्ज करने के बाद मीडिया से बातचीत भी की है। तनुश्री दत्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए राखी सावंत के बारे में कहा है कि “मैं राखी सावंत के खिलाफ 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान हुए साइकलॉजिकल ट्रॉमा के लिए एफआईआर दर्ज करने आई हूं। एफआईआर में कई कारणों के आधार पर कई दंड संहिताएं जोड़ी गई हैं।” राखी सावंत और तनुश्री दत्ता के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। तनुश्री दत्ता और राखी सावंत एक दूसरे पर आए दिन तंज कसती हुई नजर आती हैं।

आदिल को लेकर विवादों में रह चुकी हैं राखी सावंत

यह पहली बार नहीं हुआ है जब राखी सावंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर शिक्षा में रही है। इससे पहले भी राखी सावंत अपनी असल जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिस कारण आदिल खान दुर्रानी को जेल जाना पड़ा था। लेकिन जेल से निकलने के बाद आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More-मांग में सिंदूर, आंखों में चश्मा लगाए दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई राघव की दुल्हनिया, Parineeti Chopra का वीडियो हो रहा वायरल