Tamanna Bhatia को गिफ्ट में मिला है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा, कीमत जानकर नहीं होगा भरोसा

तमन्ना भाटिया पिछले दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रही थी लेकिन इस समय तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। तमन्ना भाटिया के पास दुनिया का का सबसे बड़ा हीरा है।

715
Tamannah Bhatia

Tamanna Bhatia Diamond: मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपनी शानदार एक्टिंग के कारण साउथ के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बहुत ही ज्यादा फेमस हो गई हैं। तमन्ना भाटिया को एक्टिंग की दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है। तमन्ना भाटिया पिछले दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रही थी लेकिन इस समय तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। तमन्ना भाटिया के पास दुनिया का का सबसे बड़ा हीरा है।

करोड़ों की कीमत के हीरे की मालकिन है तमन्ना

खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस वायरल तस्वीर में तमन्ना भाटिया एक रिंग पहने हुए नजर आ रही हैं। तमन्ना भाटिया की इस रिंग में एक बहुत ही बड़ा और खूबसूरत हीरा Tamannah Bhatiaलगा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हीरा दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा डायमंड है। तमन्ना भाटिया दुनिया के 5 सबसे बड़े हीरे की मालकिन है। इस हीरे की कीमत लगभग दो करोड़ रुपए बताई जा रही है।

रामचरण की पत्नी ने दिया था गिफ्ट

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रामचरण की पत्नी उपासना ने तमन्ना भाटिया को यह हीरा गिफ्ट किया था। फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में तमन्ना भाटिया ने शानदार एक्टिंग की थी जिस कारण रामचरण की पत्नी उपासना ने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया को दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा किया था। आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया पिछले दिनों लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आई थी इस सीरीज में तमन्ना भाटिया ने कई इंटिमेट सीन दिए थे।

Read More-Seema Haidar के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी एक्टर, कह डाली ऐसी बात