सुपरस्टार Rajnikant ने की सीएम योगी से मुलाकात, छुए पैर

72 साल की उम्र में भी रजनीकांत लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। जेलर फिल्म के बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने गए हैं।

221
Rajnikant

Rajnikant: रजनीकांत बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने अपने शानदार अभिनय के कारण आज बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। रजनीकांत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आपको बता दे की 72 साल की उम्र में भी रजनीकांत लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। जेलर फिल्म के बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने गए हैं।

योगी आदित्यनाथ से मिले सुपरस्टार

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत इस समय अपनी फिल्म जेलर का प्रमोशन कर रहे हैं। जेलर के प्रमोशन के लिए रजनीकांत इस समय उत्तर प्रदेश आए हुए हैं। उत्तर प्रदेश में आने के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार Rajnikant अभिनेता रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। सीएम ऑफिस पर रजनीकांत का स्वागत योगी आदित्यनाथ ने किया है। इस दौरान मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने सीएम योगी के पर भी छुए हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जेलर फिल्म में नजर आए रजनीकांत

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत हाल ही में जेलर फिल्म में नजर आए हैं। फेमस एक्टर रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को रिलीज की गई है। जेलर फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। Rajnikantजिस कारण जेलर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लिया है। जेलर फिल्म में 72 साल की उम्र में भी रजनीकांत ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीत लिया है।

Read More-अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के फ्रंट लुक की तस्वीर आई सामने, जाने कैसा दिखता है रामलला का भवन