Ind vs Ire: दूसरे T20 पर छाए संकट के बादल? यहां जाने मौसम की जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम आज आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले को जीत कर सीरीज अपने कब्जे में करने की कोशिश करेगी। आज 20 अगस्त को भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा T20 मैच खेला जाएगा।

194
ind vs ire

Ind vs Ire: भारतीय क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच इस समय तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज आयरलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले को जीत कर सीरीज अपने कब्जे में करने की कोशिश करेगी। आज 20 अगस्त को भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा T20 मैच खेला जाएगा। आईए जानते हैं दूसरे T20 मैच के मौसम के बारे में…

कैसा रहेगा दूसरे T20 में मौसम

आपको बता दे कि भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा T20 मैच डबलिन में खेला जाएगा। दूसरा T20 मैच भारतीय समय अनुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। तो वहीं आयरलैंड के समय अनुसार 3:00 बजे से शुरू होगा। मौसम विभाग के अनुसार दूसरे टी20 मैच के दिन में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा और धूप खिली रहेगी जिस कारण बारिश की संभावना ना के बराबर जताई जा रही है।

भारत ने जीता था पहला मैच

आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले मैच में जीत के साथ आगाज किया है। जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मैच खेलने उतरी थी। पहले टी-20 मैच में बारिश ने खलल डाल दिया था जिस कारण डकवर्थ लुइस नियम के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड क्रिकेट टीम को 2 रन से हरा दिया था।

Read More-आयरलैंड के खिलाफ Jasprit bumrah की दमदार वापसी, भारत ने जीता पहला T20 मैच