महाकाल के दर्शन करने पहुंचे Sunil Shetty, बेटे के साथ शिव भक्ति में लीन दिखे एक्टर

राम मंदिर की चर्चाओं के बीच बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुनील शेट्टी उज्जैन पहुंचे हैं। एक्टर सुनील शेट्टी ने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन किए हैं। जहां से सुनील शेट्टी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

97
Sunil Shetty

Sunil Shetty: इस समय पूरे देश में भक्ति में माहौल बना हुआ है। क्योंकि पूरा देश अयोध्या में होने वाले भगवान राम की प्रार्थना का इंतजार कर रहा है। आपको बता दें कि राम मंदिर की चर्चाओं के बीच बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुनील शेट्टी उज्जैन पहुंचे हैं। एक्टर सुनील शेट्टी ने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन किए हैं। जहां से सुनील शेट्टी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

उज्जैन पहुंचे सुनील शेट्टी

उज्जैन में बहुत ही प्रसिद्ध भगवान महाकाल का मंदिर है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी उज्जैन पहुंचे हैं। सुनील शेट्टी ने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दरबार में माथा टेका है। इस दौरान सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर में देखे गए हैं। उज्जैन के महाकाल मंदिर में सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी भगवान शिव की भक्ति में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए हैं। मंदिर में सुनील शेट्टी ने ओम नमः शिवाय का जाप भी किया है।

इस फिल्म में नजर आए थे एक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सुनील शेट्टी को आखरी बार साल 2021 में आई फिल्म मुंबई सागा में देखा गया था। सुनील शेट्टी की फिल्म मुंबई सागा कोई अच्छी कमाई नहीं कर पाई। पिछले का फिल्म भी समय से बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को कोई बड़ी फिल्म नहीं मिली है। लेकिन 90 के दशक में सुनील शेट्टी का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स में आता है।

Read More-शूरा खान की पार्टी में पहुंचे सलमान खान, नयी मम्मी के बर्थडे सेलिब्रेशन में दिखा अरहान खान का खास अंदाज