PAK vs NZ: शाहीन की कप्तानी में पाकिस्तान ने लगाया हार का चौका, न्यूजीलैंड ने जीता लगातार चौथा मैच

इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम शाहीन अफरीदी की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज खेल रही है। न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान को लगातार चौथी बार T20 में हरा दिया है।

289
pakistani team

PAK vs NZ T20 Series: बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान की T20 फॉर्मेट में कप्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के हाथों में दे दी गई है। लेकिन शाहीन अफरीदी की कप्तानी में भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालत सुधार नहीं पा रही है। आपको बता दे इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम शाहीन अफरीदी की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज खेल रही है। न्यूजीलैंड टीम ने पाकिस्तान को लगातार चौथी बार T20 में हरा दिया है।

रिजवान की पारी से पाकिस्तान ने बनाया था अच्छा स्कोर

न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीत कर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 63 गेंद में 90 रनों की शानदार पारी खेली है। इस पारी के दौरान मोहम्मद रिजवान ने 6 चौके और 2 छक्के लगाए हैं। जिस कारण पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चौथे मैच में 5 विकेट के नुकसान पर 158 रन बना दिए।

न्यूजीलैंड ने जीता मैच

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के कप्तान शहीन अफ़रीदी ने शुरुआती झटके दिए। शाहिद अफरीदी की घातक गेंदबाजी के कारण न्यूजीलैंड ने 20 रन के स्कोर पर ही तीन विकेट खो दिए। लेकिन उसके बाद कोई भी पाकिस्तानी गेंदबाज न्यूजीलैंड का विकेट नहीं गिरा पाया। जिस कारण न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाजों ने तीन विकेट के नुकसान पर 159 रन बना दिए। इस दौरान डेरिल मिशेल ने 72 और ग्लेन फिलिप्स ने 70 रनों की शानदार पारी खेली है। जिस कारण लगातर चौथे T20 मैच में न्यूजीलैंड ने साथ विकेट से पाकिस्तान को हरा दिया है। न्यूजीलैंड टीम इस समय 5 मैचों की T20 सीरीज में पाकिस्तान से 4-0 से आगे चल रही है।

Read More-T20 World Cup 2024 के लिए तय हुई भारतीय टीम? कप्तान ने खुद दिया जवाब