T20 World Cup 2024 के लिए तय हुई भारतीय टीम? कप्तान ने खुद दिया जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा t20 विश्व कप में फिर से भारतीय टीम के कप्तानी करेंगे। T20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से जब खिलाड़ियों के सिलेक्शन के बारे में पूछा गया

273
team india

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम की नजर वनडे विश्व कप 2023 के बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाली T20 वर्ल्ड कप 2024 पर है। आपको बता दे कि t20 विश्व कप 2024 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने आखिरी इंटरनेशनल T20 सीरीज खेली है। लेकिन इसके बाद अब सवाल उठ रहा है कि क्या t20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम तय हो चुकी है? जिस पर रोहित शर्मा ने खुद अपना जवाब दिया है।

वर्ल्ड कप को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा t20 विश्व कप में फिर से भारतीय टीम के कप्तानी करेंगे। T20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से जब खिलाड़ियों के सिलेक्शन के बारे में पूछा गया तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा “हमने 15 सदस्यीय टीम तो फाइनल नहीं की है, लेकिन हमारे दिमाग में 8-10 खिलाड़ी हैं। इसलिए हम कंडीशन के हिसाब से अपना कॉम्बीनेशन बनाएंगे। वेस्टइंडीज़ में कंडीशन स्लो हैं इसलिए हम उस हिसाब से चुनेंगे।”

इन युवा खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

T20 विश्व कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने कई खिलाड़ियों का प्रयोग किया है। जिसमें से टीम इंडिया के लिए t20 विश्व कप खेलने का प्रबल दावेदार रिंकू सिंह को कहा जाता है कि रिंकू सिंह ने हर मैच में भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल भी रोहित शर्मा के साथ शानदार ओपनिंग कर रहे हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज में शिवम दुबे ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है।

Read More-टी20 वर्ल्ड कप से पहले वापसी को तैयार Surya Kumar Yadav, कहा- ‘सर्जरी हो गई है…’