गोविंदा के खत्म होते करियर पर रवीना टंडन ने दिया बड़ा बयान, एक्टर के सपोर्ट में कही ये बात

इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड के फेमस अभिनेता गोविंदा के खत्म होते करियर पर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ रवीना टंडन ने गोविंदा के सपोर्ट में भी ये बात कही है।

132
Raveena Tandon On Govinda

Raveena Tandon On Govinda: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शानदार एक्टर्स हैं। 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक सुपरस्टार मिला था जिसका नाम गोविंद है। गोविंदा ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर पूरे देश में छा गए थे। गोविंद अपने एक्शन के अलावा कॉमेडी से भी लोगों के दिलों पर राज करते आए हैं। अभी इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड के फेमस अभिनेता गोविंदा के खत्म होते करियर पर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ रवीना टंडन ने गोविंदा के सपोर्ट में भी ये बात कही है।

गोविंदा के सपोर्ट में उतरी रवीना टंडन

रवीना टंडन अभी भी लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही है। बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा के बॉलीवुड करियर पर बात की है। रवीना टंडन ने इस दौरान कहा मैंने अपने करियर में गोविंदा जैसा शानदार एक्टर नहीं देखा है क्योंकि गोविंद एक ही सीन में आपको रुला देंगे और एक ही सीन में आपको हंसा भी देंगे। मुझे नहीं लगता है कि इस समय गोविंदा का समय खराब चल रहा है। हालांकि इस समय की फिल्में गोविंदा के टैलेंट के साथ नहीं बैठ पा रही हैं। लेकिन गोविंद को किसी के साथ कंपेयर नहीं किया जा सकता है।

4 सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं गोविंदा

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंद को आज के समय में कोई भी फिल्म नहीं मिल रही है। क्योंकि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता गोविंदा साल 2019 में रंगीला राजा फिल्म में नजर आए थे जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद नहीं किया था जिस कारण पिछले 4 सालों से गोविंद किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। इसके बाद कुछ लोगों का मानना है कि गोविंदा का करियर अब खत्म हो गया है।

Read More-Video: जब ‘रामायण’ फेम दीपिका चिखलिया ने स्टेज पर छुए थे Arun Govil के पैर, कहा-‘आप मेरे परमेश्वर हैं…’