शूरा खान की पार्टी में पहुंचे सलमान खान, नयी मम्मी के बर्थडे सेलिब्रेशन में दिखा अरहान खान का खास अंदाज

अरबाज खान की नई दुल्हन शूरा खान की बर्थडे पार्टी में कई फेमस सितारे पहुंचे हैं। शूरा खान की बर्थडे पार्टी से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

236
Sshura Khan

Sshura Khan Birthday Party: बॉलीवुड के स्तर अरबाज खान के साथ शादी के बाद बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने बीते दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अरबाज खान से शादी के बाद शूरा खान ने पहली बार बर्थडे सेलिब्रेट किया है। आपको बता दे की अरबाज खान की नई दुल्हन शूरा खान की बर्थडे पार्टी में कई फेमस सितारे पहुंचे हैं। शूरा खान की बर्थडे पार्टी से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शूरा खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सलमान खान

भाई अरबाज खान की नई दुल्हन शूरा खान की बर्थडे पार्टी में सलमान खान को भी इनविटेशन दिया गया था। जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी डेसिंग अंदाज में नई भाभी शूरा खान के बर्थडे पार्टी में पहुंचे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी अपनी नई मम्मी शूरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में खूब मस्ती करते हुए नजर आए हैं। इस दौरान अरबाज खान के बेटे अरहान खान ब्लैक पेंट और वाइट टी-शर्ट में नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बर्थडे पर खूबसूरत लगी शूरा खान

अपने बर्थडे पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने रेड कलर का आउटफिट पहन रखा था जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अरबाज खान ने 24 दिसंबर को अपनी बहन अर्पिता खान के घर पर दूसरी बार मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी रचाई है। शूरा खान और अरबाज खान की शादी में सलमान खान और रवीना टंडन सहित कई फेमस एक्टर्स पहुंचे थे।

Read More-गोविंदा के खत्म होते करियर पर रवीना टंडन ने दिया बड़ा बयान, एक्टर के सपोर्ट में कही ये बात