शादी के तुरंत बाद ही पत्नी Kiara Advani की हो गई थी Siddharth के साथ बहस,एक्ट्रेस के पति नहीं करना चाहते थे ये काम

कियारा आडवाणी ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके बीच शादी के कुछ ही देर बाद तीखी बहस हो गई थी। कियारा आडवाणी ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

475
Kiara Advani

Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी ‘शेरशाह’ फिल्म में एक साथ नजर आई थी। इसे फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार शुरु हुआ और फिर दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। सिद्धार्थ और कियारा ने इसी साल शादी की है और दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। अब किसी भी इस कियारा आडवाणी ने अभी हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। कियारा आडवाणी ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके बीच शादी के कुछ ही देर बाद तीखी बहस हो गई थी। कियारा आडवाणी ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

इस वजह से हुई थी सिद्धार्थ और कियारा की बहस

अभी हाल ही में कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें बताया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं शेयर करना चाहते थे। जिसमें वह वीडियो तो वह बिल्कुल भी पोस्ट नहीं करना चाहते थे। कियारा ने बताया कि इस वीडियो को पोस्ट करने को लेकर उनके बीच बहुत डिबेट हुई थी। सिद्धार्थ बहुत ही प्राइवेट पर्सन है। आपको बता दें इस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हमारे आगे की जर्नी के लिए हमें आशीर्वाद और आपका प्यार चाहिए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

वहीं अगर कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में कियारा आडवाणी कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में नजर आई थी। यह फिल्म अच्छा खासा बिजनेस कर रही है। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही योद्धा में नजर आएंगे और इसके अलावा रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में भी वह दिखाई देंगे।

Read More-पहली बार Sana Khan ने शेयर की न्यू बोर्न बेबी की तस्वीर, दिखाई बेटे की झलक